मनोरंजन
Breaking News

Big Boss में हो सकती है Bollywood दिग्गज रेखा की एंट्री!

बिग बाॅस एक ऐसा जाना-माना रियलिटी शो जिसकी लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में फैंन फाॅलोइंग है। यह शो भारत में तो काफी बड़ी संख्या में लोगों द्वारा देखा और पंसद किया ही जाता है लेकिन  साथ ही साथ इस शो ने विदेशों में भी अपना जादू कायम किया हुआ है। बता दें कि इस  बार Big Boss 15 टेलीविजन स्क्रीन से पहले OTT प्लेटफार्म पर आएगा जिसकी होस्टिंग बेहतरीन फिल्म मेकर करण जौहर करेंगे।

क्या खास है Big Boss में इस बार?

बिग बाॅस के  मेकर्स ने इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। खबरों के मुताबिक मेकर्स सलमान खान और करण जौहर के बाद अब बाॅलीवूड की जानी-मानी अभिनेत्री रेखा की Big Boss में एंट्री कराने की प्लेनिंग कर रहें हैं। अगर रेखा शो का हिस्सा बनती हैं तो बिग बाॅस में चार चांद लग जाएंगे।

बेहतरीन अदाकारा रेखा बन सकती है Big Boss का हिस्सा

Bollywoodlife में छपी एक न्यूज के मुताबिक Big Boss  के मेकर्स शो की फैंन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी बढ़ाने के लिए किसी नए चेहरे को दर्शकों के सामने  लाना चाहता है। खबरों की मानें तो यह नया चेहरा किसी और का नहीं बल्कि बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा का हो सकता है। लेकिन हाल फिलहाल इस खबर की इंफॉर्मेशन सटीक तरीके से सामने नहीं आई है।

एक्ट्रेस को शो में मिल सकती है यह बड़ी ज़िम्मेदारी

सलमान खान और करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्रिटी पहले से ही शो से जुड़ चुके हैं और अपना काम काफी बखूबी से कर रहे हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स रेखा को शो में ट्री ऑफ फाॅच्यूर्न की जिम्मेदारी दी जा सकती है। यानी OTT प्लेटफार्म के Big Boss में जब 6 हफ्तें बाद जितने कंटेस्टेंट्स बच जाएंगे रेखा उन सभी कंटेस्टेंट्स का इंट्रोडक्शन सलमान खान के शो बिग बाॅस सीज़न 15 जो की टेलीविजन पर आएगा उसमें कराएंगी।

मेकर्स दर्शकों के लिए इस बार ला सकते हैं अनोखे सरप्राइज

इस बार Big Boss पहली बार टेलीविजन से पहले डिजिटल प्लेटफार्म पर आ रहा है और इसे और खास बनाता है इसका कनेक्शन बेस्ड थीम। गौरतलब है कि शो में कई सारी चीजें ऐसी हो  रही हैं जो बिग बाॅस के इतिहास में पहली बार होगा। अब शो हर साल से कितना अलग और अनोखा होगा यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा।
— मिताली
Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: