राज्‍यों से
Breaking News

जय श्री राम न बोलने पर आफताब को मार डाला, बेटा फोन पर सुनता रहा चीख पुकार

यूपी, कैब चालक आफ़ताब आलम की गुरुग्राम से बुलंदशहर यात्रा के बीच ग्रेटर नोएडा के बादलपुर इलाके में रविवार रात बदमाशों ने हत्या कर दी। जिसके बाद बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में जीटी रोड स्थ्ति मोहन अस्पताल के पास उन्हें बुरी हालत में पाया गया था। अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टर ने आफ़ताब को मृत घोषित कर दिया।

आफताब की कैब में जबरन खुसे बदमाश

आपको बता दें, युवती को जब आफ़ताब छोड़कर लौट रहे थे, तभी उन्हें कैब में बैठे आरोपियों पर संदेह हो गया था। फास्टैग में पैसा न होने के कारण उन्होंने अपने बेटे को रिचार्ज के लिए फोन लगाया और बिना काल काटे उसे जेब में रख दिया। उनके फोन में से 41 मिनट से अधिक की ऑडियो रिकॉर्डिंग बरामद हुई है जिसमें आरोपियों की आवाज़ कैद है।

 जय श्री राम बोलने के लिए उकसाया था

परिजनों ने आरोप लगाया कि रिकॉर्डिंग में बातचीत के साथ जय श्री राम जबरन बुलवाने की आवाज भी सुनाई दे रही है। 45 साल के आफताब के परिजनों ने बताया कि पहले भी कई बार युवती आफताब की कैब से गुरुग्राम से बुलंदशहर जा चुकी है। वो इस बार भी युवती को ईंटरोड़ी स्थित्त घर छोड़ वापिस लौट ही रहे थे, कि कुछ बदमाश जबरन उनकी कैब में बैठ गए। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश लूटपाट के लिए कार में घुसे थे, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट की।

बेटे साबिर ने कहा धर्म की बातचीत भी हुई थी

आफताब के बेटे साबिर और रिश्तेदार तरबेज का कहना है कि कैब में सवार हुए बदमाशों ने धर्म आदि को लेकर बात चीत शुरू कर दी थी। साबिर ने कहा कि ऑडियो में शराब की पेशकश करने और धर्म आदि को लेकर चर्चा करने की भी आवाज सुनाई दी। हालांकि उन्होंने यह सब बातें आफाइआर में नहीं लिखवाई हैं। आफताब 45 साल के थे और अपने परिवार के लिए कई साल से ड्राइविंग कर पैसे जोड़ रहे थे। अपने लड़के को आगे ज्यादा पढ़ाना चाहते थे।

पुलिस ने नाकारा मोब लीनचिंग का एंगल

फ़िलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। लूट और मर्डर की धारा लगा कर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। इसके अलावा शुरूआती जांच में आरोपियों की तस्वीर लुहारली टोल के सीसीटीवी में मिल गयी है। अब उनकी पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास जारी हैं। पड़ताल में किराये के विवाद की आदि बातें सामने आई। साथ ही अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है। 

अदिति शर्मा

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: