दुनिया
Breaking News

मिस्त्र में पिरामिड के सामने फोटोशूट कराने वाली मॉडल गिरफ्तार

मिस्त्र की मीडिया द्वारा मॉडल के फोटोशूट को उत्तेजक और आप्तजनिक बताया गया। जिसके बाद मॉडल और फोटोग्राफर को अरेस्ट किया गया था, बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया है।

आपको बता दें मिस्त्र में फोटोग्राफर हौसम मोहम्मद और मॉडल सलमा अल शिमी को अपमानजनक कपडे पहनने और पिरामिड के बहार फोटोशूट करने के लिए इजिप्ट की पुलिस ने अरेस्ट किया था।

फोटोशूट ने मिस्त्र सभ्यता को नीचा दिखाया

पिरामिड ऑफ़ जोजर के बहार फोटोशूट प्रशासन और मीडिया को पसंद नहीं आया। इसपर कार्यवाही होने के बाद पुलिस ने उन दोनों को अरेस्ट कर लिया। दरअसल मॉडल सलमा अल शिमी ने जिस ड्रेस में फोटोशूट किया उसे उत्तेजक बताया जा रहा है। जिससे वहां के लोगों की भावना आहत हुई हैं। मीडिया का कहना है कि इस तरह की ड्रेस पहनना और पोज देना आर्कियोलॉजिकल साइट के बाहर शर्मनाक है।

मिस्र में ‘पिरामिड ऑफ़ जोज़र’ के सामने फोटो शूट कराने वाली मॉडल व डांसर सलमा अल शिमी और उनके निजी फोटोग्राफर को पुलिस ने गिरफ़्तार किया।
#Egypt #pyramids

Posted by KhabarHatke.com on Wednesday, 2 December 2020

मॉडल बोली टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए किया था फोटोशूट

 

बता दें, मॉडल शिमी ने अपने जवाब में कहा कि उन्होंने फोटोशूट इजिप्ट के लोगों को तकलीफ देने के लिए नहीं बल्कि कैरो में टूरिज्म बढ़ाने के लिए किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि आर्कियोलॉजिकल साइट पर फोटोशूट के लिए इजाजत लेनी होती है इस बारे में उन्हें पता नहीं था।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: