खेल
Breaking News

अफरीदी के कोरोना संक्रमित होने पर इस भारतीय बल्लेबाज़ ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के धुआंधार बल्लेबाज़ शाहिद ख़ान अफरीदी (Shahid Afridi) कॉविड 19 बीमारी की चपेट में आ गए है। शाहिद अफरीदी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी और लोगों से दुआओं की अपील की। 

कोरोना का प्रकोप दुनिया भर में तबाही मचा रहा है। सभी देश इस महामारी से त्रस्त है। भारत के साथ साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान भी इसकी मार झेल रहा है। पाकिस्तान में भी कोरोना का संक्रमण अपने पैर पसार चुका है। वहीं पाकिस्तान क्रिकट टीम के पूर्व कप्तान और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi)  भी इस संक्रमण का शिकार हो गए है।

ग़ौरतलब है कि अफरीदी पाकिस्तान में लॉक डाउन के समय जगह जगह जा कर परेशान और बेसहारा लोगों को खाना व आर्थिक मदद मुहैय्या करा रहे थे। ऐसे में वे खुद इस बीमारी की चपेट में आ गए। शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने खुद ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में बताया। अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मेरी तबियत खराब चल रही थी। बदन में दर्द की शिकायात थी। इसीलिए मैने टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं कोरोना पॉज़िटिव आया। साथ ही उन्होनें लिखा कि आप सभी से दुआओं की अपील है।

गंम्भीर ने अफरीदी के जल्द ठीक होने की कामना की

शाहिद कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद से ही पाकिस्तान समेत दुनिया भर में उनके फैंस चिन्तित है। सभी उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहे है। वहीं भारत में उनके चिर प्रतिद्वंद्वी कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज़ और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उनके जल्दी से स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही उन्होनें कहा कि शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ भले ही मेरे राजनितिक मतभेद हो लेकिन मै उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्राथना करता हुं। 

शोयब अख़्तर ने अफरीदी को हौंसला बढ़ाया

इसके अलावा पाकिस्तान के फ़ास्ट बॉलर और रावलपिंडी के नाम से विख्यात शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की हौसला अफजाई करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। 

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: