राज्‍यों से
Breaking News

मेरठ लव जिहाद: आरोपी गिरफ्तार, किए कई खुलासे

मेरठ के शमशाद ने पहचान छुपाकर और खुद को हिंदू बताकर एक युवती को फेसबुक के माध्यम से अपने प्यार में फंसाकर शादी की और पांच साल तक चलाई। बाद में, उसने मां-बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक लव जिहाद का केस सामने आया है, जिसका शिकार बने मां- बेटी को अपनी जान चुकानी पड़ी। शमशाद नामक शख्स ने अपना नाम अमित गुर्जर बताकर पहले शादी की और पांच साल तक साथ रहा भी, लेकिन उसके बाद शमशाद ने दोनों मां- बेटी की हत्याकर उनकी लाश को घर मे ही गाड़ दिया।

पुलिस ने शमशाद को हल्की मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। फ़िलहाल, हत्यारोपी के दोनों पैरों में गोली लगने के बाद उसे अस्तपाल में भर्ती कराया गया है।शमशाद पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था और इसे मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके से गिरफ्तार किया गया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि शमशाद पहले से ही शादीशुदा था और उसकी पहली पत्नी ने भी उसके साथ साक्ष्य छुपाने की मदद की थी।

क्या है मामला?

शमशाद ने अपने जाली नाम यानिकि अमित गुर्जर से करीब चार साल पहले गाज़ियाबाद की लोनी में रहने वाली प्रिया से फेसबुक के माध्यम से जान पहचान बनाई। बता दें, प्रिया पहले शादीशुदा थी लेकिन 10 साल पहले उसका अपने पति से तलाक हो गया था।

इसी दौरान फेसबुक के जरिये शुरुआत में दोस्ती की और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गयी। प्रिया को अपने प्यार में फंसाकर और शादी करके शमशाद बतौर पत्नी प्रिया को लेकर थाना परतापुर के भूड बराल इलाके में रहने लगा था। युवती को जब शमशाद की असल पहचान का मालूम चला तो उसने इस बात का विरोध किया और अपनी दोस्त को इस घटना के बारे में बताया।

तो इस बार ऐसे मनेगी बकरा ईद, जारी हुई गाइडलाइन्स

प्रिया ने अपनी दोस्त से कहा कि शमशाद ने उसे दोखा दिया है और उसकी जान खतरे में है।लॉकडाउन के दौरान युवती अपनी सहेली से बात चीत नहीं कर पा रही थी। ऐसा होने पर सहेली ने जब शमशाद से अपनी दोस्त की बात कराने को कहा तो उसने बात नहीं कराई। इस बात से युवती की सहेली को शमशाद पर शक हुआ।

जिसके बाद युवती की सहेली ने परतापुर थाने में अपनी सहेली के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू की। फिर पुलिस ने इस केस में शमशाद को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो सामने आया कि उसने मां- बेटी की हत्या 28 मार्च को ही कर दी थी और दोनों के शव को घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया था।

अदिति शर्मा
ट्रेंड कर रही इन खबरों को भी पढ़े
Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button
Close
Close
%d bloggers like this: